आम के साथ न खाएं ये तीन चीजें Fundamentals Explained

Wiki Article



डिस्क्लेमर: यह लेख केवल सामान्य जानकारी के लिए है। यह किसी भी तरह से किसी दवा या इलाज का विकल्प नहीं हो सकता। ज्यादा जानकारी के लिए हमेशा अपने डॉक्टर से संपर्क करें।

ऐड ब्लॉकर को ऐसे बंद करेंअगर आपका ऐड ब्लॉकर बंद है, तो

उत्तर भारत में भारी बारिश का अलर्ट, दिल्ली में इस तारीख से फिर लौटेगी हीटवेव, पढ़ें मौसम का लेटेस्ट अपडेट

बिस्तर पर जाने से पहले एक चम्मच घी के साथ एक कप गर्म दूध का सेवन भी कर सकते हैं. ढेर सारा पानी पीना एक और आसान तरीका है जिससे आप कब्ज में सुधार कर सकते हैं.

उन्होंने बृहस्पतिवार को उद्योग मंडल सीआईआई के एक कार्यक्रम में कहा कि टीसीएस और टीडीएस के बीच कोई मेल न होने से परेशान होने वाले करदाताओं को नई व्यवस्था से राहत मिलेगी.

Based on ayurvedic medical doctor six items will not take in with mango that can cause acidity, gas, belly discomfort and indigestion

फलों को खाने के बाद कभी-भी पानी पीने की गलती नहीं करनी चाहिए

डाइट में बदलाव करना उन तरीकों में से एक है जिनसे आप कब्ज से राहत पा सकते हैं. कुछ ऐसे फूड्स हैं जो कब्ज के इलाज में प्रभावी होते हैं.

These cookies could be set via our website by our marketing companions. They might be used by Those people providers to create a profile of one's passions and teach you appropriate adverts on other web-sites. They are also utilized to limit the number of instances you see an advert as well as assistance evaluate the efficiency of the advertising and marketing marketing campaign.

ये भी पढ़ें: केवल फायदा ही नहीं नुकसान भी करता है नींबू पानी, जानें कैसे 

दही खाने के तुरंत बाद मछली, दूध, आम, तली हुई चीजें, प्याज आदि का सेवन न करें। सेहत के लिए ये कॉम्बिनेशन बेहद खतरनाक है।

आम खाने के तुरंत बाद या फिर इसके साथ में कोल्ड ड्रिंक का भी सेवन नहीं करना चाहिए। यह ब्लड शुगर को तेजी से बढ़ सकता है। दोनों में शुगर लेवल ज्यादा होता है।

ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन इस भोजपुरी हसीना ने दिए ऐसे किलर पोज, बेचैन हुए फैंस

गुरु पुष्य योग में बिल्कुल भी घर click here न लाएं ये चीजें, पड़ेगा धन-संपदा पर बुरा असर

Report this wiki page